Army recruitment now open on 03 November 2016 in Bilaspur | HimExam.Net- All Himachal Pradesh Job Notifications, Results, Question

OPEN RALLY ON 3 NOV 2016 AT BILASPUR
हिमाचल के ऊना, बिलासपुर और हमीरपुर जिला के युवाओं के लिए सेना में जाने का सुनहरा मौका है। 3 से 5 नवंबर तक बिलासपुर के लुहणू मैदान में खुली भर्ती होगी। भर्ती में सिपाही सामान्य ड्यूटी, सिपाही लिपिक/ स्टोर कीपर, सिपाही तकनीकी, सिपाही ट्रेड मैन, सिपाही नर्सिंग असिस्टेंट और नर्सिंग असिस्टेंट( वेटरनरी) की भर्ती की जाएगी।

हिमाचल और हरियाणा ( गुड़गांव, मेवात, पलवल, फरीदाबाद और यूटी चंडीगढ़ को छोड़कर) पूर्व सैनिक जिन्होंने अपना नाम सेना भर्ती कार्यालय में पंजीकृत करवाया है के लिए (डीएससी) की भी भर्ती की जाएगी।

भारतीय समुदाय गोरखा उम्मीदवारों की पूरे हिमाचल प्रदेश के लिए भी भर्ती की जाएगी।


ये रहेगा भर्ती का पूरा शेड्यूल

सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के भर्ती निदेशक कर्नल रोहित कुशवाहा ने बताया कि हमीरपुर की तहसील हमीरपुर, सुजानपुर टिहरा और बमसन ( टौणी देवी) के उम्मीदवारों की सिपाही सामान्य ड्यूटी, सिपाही लिपिक/ स्टोर कीपर, सिपाही तकनीकी, सिपाही ट्रेड मैन, सिपाही नर्सिंग असिस्टेंट और नर्सिंग असिस्टेंट( वेटरनरी) की भर्ती 4 नवंबर को होगी।

तहसील भोरंज, बड़सर, नादौन, सब तहसील बिझड़ी तथा गलोड़ के लिए सिपाही सामान्य ड्यूटी, सिपाही लिपिक/ स्टोर कीपर, सिपाही तकनीकी, सिपाही ट्रेड मैन, सिपाही नर्सिगं असिस्टैंट और नर्सिंग असिस्टेंट( वेटरनरी)की भर्ती 4 नवंबर को होगी।

Army recruitment now open on 03 November 2016 in Bilaspur



पढ़िए भर्ती का पूरा शेड्यूल

 उन्होंने बताया कि जिला ऊना की तहसील ऊना, अंब, सब तहसील ईसपुर, सब तहसील जोल और सब तहसील घनारी के लिए भर्ती 5 नवंबर को, तहसील बंगाणा, हरोली और सब तहसील भरवाईं के लिए भी भर्ती 5 नवंबर को होगी। जिला बिलासपुर की तहसील बिलासपुर सदर, घुमारवीं और सब तहसील नम्होल के लिए इन सभी ट्रेडों की भर्ती 3 नवंबर को होगी।

कर्नल कुशवाहा ने बताया कि पूर्व सैनिक जिन्होंने अपना नाम सेना भर्ती कार्यालय में पंजीकृत करवाया है (डीएससी) की भर्ती भी 5 नवंबर को की जाएगी। उन्होंने बताया कि 6 नवंबर मेडिकल के लिए सुरक्षित रखा गया है। सेना भर्ती चिकित्सा अधिकारी मेजर संजय शर्मा ने बताया कि भर्ती में आने से पूर्व समस्त उम्मीदवार मेडिकल में अनफिट होने वाले मुख्य कारणों को दूर करना सुनिश्चित करें।


ALL THE BEST FROM HIM EXAM TEAM

DO YOUR BEST







Man Behind this Post
Pankaj Dhatwalia

I writes for HimExam.net and co-owner of this website. You can follow me onTwitter, Facebook or Google+


Need Help ! Comment with Facebook

 
Top